Thursday, January 15, 2009

Padosi Rekha bhahi ke sath mast chudai

Commagic.blogspot.com



By: SUNIL Hi all friends aap to muje jante hi ho i am sunil from surat (gujarat), me unsab male our female ko thx kahena chahunga jinhone meri stories padhi our enjoy karke muje mail kiye. Aapka our time na lete huye me nayi story par aata hu,Mere ghar ke back side vale makan me ek new femly rahene ko aayi jisme husband, wife our unki ek choti 2 sall ki bachhi he mere bed room ki kidki our unki khidki aamne samne pass pass hi hai to me aaksar unhe chupkar dekhata tha our unki bate sunta tha.Bhabhi ka name rekha hai our kya batau vo kya dikhti hai 36 34 38 ek dum mast maal hai mene jis din use fast time dekha tabhi se me uska diwana hogaya hu me akasar khidki ko thoda sa kholke use dekhata tha ek bar vo aapne room me aayi our use kahi bahar jana tha to kapde badane the to usne dekha nahi ki khidki khuli hai ya nahi our room me aakar pahele almari mese nayi sadi ka ek new set nikala our usne jo sute pahena tha use utar diya white bra me uske boobs kya lagate the mera to lund khada ho gaya phir usne salvar ka nada khola our salvar niche gir gaya aab vo sirf bra our penty me mere samne thi me use dekha kar aapne lund ko daba raha tha achanak vo chalke aaine ke samne gai our aapni body ko dekhane lagi our kabhi boobs dabati bra ke upar se to kabhi penty me hath dal kar ungli karti our idhar mera hal bura ho raha tha uski is harkat ko dekh kar muje yeto pata chal hi gaya tha ki vobhi meri tarah ek no. Ki chudakad hai par taklif ye thi ke use kahu kese kyo ki hamare bich kabhi koi batchit bhi nahi huyi thi pahele phir usne aapna peticote pahena phir blowese our sadi pahen kar halka mekap kar ke bahar chali gai.Thode din esahi chalta raha me chup chup kar use dekhata our use chodne ki meri echaa our badhati gai ek din phir esahi huva vo aapne room me kapade badal rahi thi our me aapne aap ko rok nahi paya to mene aapni khidki bhi puri kholdi to vo mere samne dekhne lagi our muskurane lagi me bhi muskuraya phir usane pucha tumara nam kya hai mene kaha sunil phir boli tum muje chup chup kar kyo dekhate ho? Meto gabhara gaya ki use kese pata lagaki me use dekh raha hu mene kuch nahi kaha to usne aapni ungali ke ishare se muje uske ghar aane ke liye bulaya dosto uski ungali se bulane ki ada bhi kya mast thi meto aapne aapko rok hi nahi paya our khidki bandh kar ke uske ghar chala gaya.Uske ghar jakar mene doorbell bajai usne daravaja khola our muje andar aane ke liye kaha me under gaya our usne darvaja bandh kar liya our muje sofe par bethne ke liye kaha me beth gaya vo mere liye pani lekar aayi our muje diya mene thoda pani piya our glass tabel par rakha our usase pucha aapka nam kya hai? Usne kha rekha our boli ki tumne muje bataya nahi ki tum muje chup chup kar kyo dekhate ho? Mene kaha rekha aap muje bahot pasand ho our kya hub sexy dikhati ho par tume kese pata chala ki me tume dekh raha hu? To boli ke mene tume dekh liya tha tume muje dekhate huye our aapne lund ko dabate huye meto uske muse lund sunkar jataka kha gaya our boli ki aab yaha aaye hoto khali bate hi karoge kya? Me samaj gaya ki rekha ki chooth ko lund ki bhahot bhukh lagi hai mene use baho me bharke gale se laga liya uske boobs mere sine se dab rahe the our dono ke jism garam ho gaye the mene uska face apne hatho me liya our uske hotho par mere hoth rakh diye our uske gulabi hotho ka ras pine laga usne aapne hoth thode khole our meri jibh our uski jibh milne lagi kya maja aaraha tha muje me uski pith ko sahela our daba raha tha our ek hath se uske boobs ko daba ya to vo boli aaaaaahhhhhhhhhhhhhh sunil bahot maza aaraha hai our dabaooooooooooooooooooooo dabaooooooooooo jaan dono ko masal dalo phir mene dono hatho se uske boobs dabane laga vo sssssssiiiiiiiiiiiiiii aaaaaaaaahhhhhhhhhhhh siiiiiiiiiiiii kar rahi thi our aapni jibh ko aapne hotho par phira rahi thi kya kamal ki laga rahi thi mene kaha rekha sirf dabvaogi hi hame bhi iska ras pilaogi to boli are mere sunilraja aab to me puri tumari hoo tume jo karna hai vo karo our mene uska top utar diya our use ghuma kar uski pith par kiss karne laga our dono hatho se uske boobs bra ke upar se dabane laga vo aapna sar piche mere solder par rakha kar aaaaaahhhhhhhhhhhhhhh aaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhh ooooooohhhhhhhhh mere raja kahene lagi phir mene uski pith par kiss karte karte uski bra ka hook khol diya our use mere samne sidha kar diya jis boobs ko me chup chup kar dekhata tha aaj vo nage mere hatho me the mene uske dono nipal ko dabaya to vo aaaaaaaaahhhhhhhhhhh meeeeeeeeeeeeerrrrrrrrriiiiiiiii jaaaaaaaannnnnnnn kah kar muje jor se gale se laga liya aab mene apana ek hath uski salvar ke upar se usaki chooth par legaya our dabane laga to uski salvar thodi gili lagi to mene kaha are rekha yahato gila hai to boli aare mere raja jo chooth khub pyasi ho vo gili nahi hogi to kya hogi our kahete huve mere shirt ko khodiya our utar diya our mere sine par hath pherne lagi our kiss karne lagi mene bhi uske salvar ka nada khol diya our undar hath dal diya uski penty ke undar hath dalkar uski chooth to chuva wow kya garam chooth thi usne mere pent ko khol kar utar diya our sath me underware ko bhi utardiya our mere lund ko hath me leke sahelane lagi mene bhi uski salvar our penty ko utar diya ham dono nange ho gaye the our vo mere lund ko sahela rahi thi our me uski chooth ko vo mere samane dekha kar muskura rahi thi our achanak vo mere lund ke par aapan sar legai our mere lund ko pakad kar aapne moome le liya dosto muje to bina kahe hi sab mil raha tha bahot maza aaraha tha rekha mere lund ko loly pop ki tarah chusne lagi me bhi uski chooth ko aapni ungali se sahela raha tha mene kaha aare meri rani jara aapni chooth ka ras hame bhi to pilao to vo khadi ho gai our muje niche sone ke liye kaha our vo mere upar mere hotho ke par aapni chooth rakha kar 69 me ho gai kya mast gulabi chooth thi our body spre ki mast smell aarahi thi vi jistarah se mera lund chus rahi thi usi tarah me uski chooth ko aapni jibh se chatne laga our chusne laga vo mere mupar aapni chooth ko dabarahi thi our meri jibh se chud rahi thi meri jibh uski choth ke undruni hise me ghum rahi thi thodi der ke bad vo boli sunil mere raja tumto kamal ka suck karte ho aab our sahen nahi hota aab jaldi se muje chodne do our vo ghum kar mere lund par aapni chooth rakh kar mere lund ke upar beth gai our mera lund ek hi bar me pura uske undar chala gay vo aaaaaaahhhhhhhhhhhhh aaaaaaaaaaah hhhhhhhhhh oooooooooohhhhhhhhhhhhh ooooooooooohhhhhhhhhh ssssssssssiiiiiiiiiiiiii karke muje chodne lagi kya kamal ka chod rahi thi rekha thodi der bar usne aapni speed badha di our mere lund ke sath apni chooth ki jordar ragad rahi thi our ah aha hah aaahhhhhh me mar gai meri jan aaaaaaahhhhhhhhhhh asssssssssssssiiiiiiiiiiiii kar rahi thi our uski chooth ne pani chod diya our mere sine par apne boobs rakh kar mere upar so gai our me uske pith par aapne hath phira raha tha our use apne sine se daba raha tha rekha boli sunil vakehi me muje bahot maza aaya tum muje pahele kyo nahi mile meri jan meri chooth kitane time se yese lund ke liye tadap rahi thi mene bhi kaha are meri rani tere jesi chudakad ko chod ke to muje bhi bahot maza aagaya our vo phir se lund par savar hokar kudne lagi our me uske nipal ko mume lekar chusne laga our boobs ko dabane laga phir se vo garam hokar puri speed me lund ke sath chooth ragane lagi our dusri bar pani chod diya our kaha mere raja meto thak gai hu to mene kaha thik hai meri rani aab tum niche aajao me tume chodta hu vo niche utar kar let gai our apani tange mere samane pheladi me usaki dono jango ko pakad kar aapna lund uski chooth me dal kar use jatke marne laga aab mene uske dono per uske ghutno se mod kar uske boobs par dabadiye to usaki chooth saf saf mere samen aagai our usaki chooth tite ho gai me use jor dar chodne laga chodte chodte mera maal nikalne vala tha to mene kaha rekha mera nikal ne vala hai to boli mere raja aapne lund ke ras se meri pyasi chooth ki pyas bujado kabse pyasi hai me goli lelungi our me jatke marne laga aaaaahhhhhhhhhhhh aaaaaaaaaaahhhhhhhhhhh ahhhhhhhhhhhhhhhhhh ssssssiiiiiiiiiii kar rahi thi our mera pura maal uski chooth me nikal gaya our me uske upar so gaya vo mere pith par aapne hath pherne lagi our dabane lagi thodi der hum vese hi pade rahe jab dono normal huye to aapne aap ko saf kiya our kapde pahen liye rekha boli sunil vakehi me tumare sath sex karke muje bahot maza aaya phir kab miloge raja to mene kah meri rekharani jab bhi tumari chooth pukaregi me aapna lund lekar hajir ho jaunga to friends aapko meri story kesi lagi coment kariyega our mera mail address to aap jantehi ho meat_me2u@yahoo.com aapke mail ka muje intjar rahega phir milenge nai story ke sath bye tc.

No comments:

Post a Comment

thank you for your intrest with our blog please take new post for your comments.